जिंदगी

08-13

सैयद रेफात अहमद बने बांग्‍लादेश के नए चीफ जस्टिस, ओबैदुल हसन ने आज ही दिया था इस्‍तीफा

ओबैदुल हसन के बांग्‍लादेश के चीफ जस्टिस के पद से हटने के बाद राष्‍ट्रपति ने सैयद रेफात अहमद को देश का नया चीफ जस्टिस नियुक्‍त किया है.

08-10

भारत के लिए बांग्लादेश सीमा पर अजब 'धर्म संकट', शरण के लिए घंटों पानी में खड़े रहे हिंदू

Bangladeshi Hindus: शेख हसीना के सत्‍ता से बेदखल होने के बाद बांग्‍लादेश में हिंदुओं पर हमले हो रहे हैं, हिंदू मंदिरों को निशाना बनाया जा रहा है. ऐसे में डरे हुए हिंदू भारतीय बॉर्डर की ओर भाग रहे हैं, ताकि शरण मिल सके.

08-10

काकोरी कांड के 100 साल, अंग्रेजी हुकूमत का लूटा खजाना, एक चादर से पुलिस को मिला सुराग

काकोरी कांड : गरम दल का मानना था कि आजादी अहिंसा से नहीं बल्कि बंदूक से ली जाएगी, जिसके लिए उन्हें हथियार खरीद के लिए पैसे की जरूरत पड़ेगी और यहीं रच दी गई काकोरी ट्रेन लूट कांड की पटकथा. साल 1925 और तारीख थी 9 अगस्त.

08-10

बांग्लादेश की यूनुस 'सरकार'में कौन हैं सबसे पावरफुल चार

Bangladesh Govt: मोहम्मद यूनुस ने खुद को जो 27 मंत्रालय सौंपे हैं उनमें रक्षा, सूचना, शिक्षा, ऊर्जा, खाद्य और जल संसाधन शामिल हैं. लेकिन इसके बावजूद बांग्‍लादेश सरकार में कई पावरफुल चेहरे नजर आ रहे हैं.

07-31

ताकि पछताना न पड़े! लेह लद्दाख जा रहे हैं तो जरूर जान लें इस शख्स की आपबीती

चेन्नई के रहने वाले किरूबाकरण राजेंद्रन पेशे से ट्रेडर हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने परिवार के साथ लद्दाख का ट्रिप प्लान किया था लेकिन 10 दिन का यह ट्रिप उन्हें कटडाउन करना पड़ा और हर तरह से तैयारी के साथ जाने के बाद भी उनका यह एक्सपीरियंस बुरे सपने में बदल गया.

07-18

Budget 2024: आगामी बजट पर टिकी सबकी निगाहें, स्वास्थ्य सेवाओं में महिलाओं-बुजुर्गों को राहत की मांग

Union Budget 2024: इनर व्हील क्लब की नेशनल सेक्रेटरी डॉक्टर उर्वशी मित्तल ने कहा कि बजट को लेकर महिलाओं को काफी अपेक्षा है. इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को महिलाओं को लेकर कुछ खास प्रावधान करने चाहिए. ताकि उनकी जिंदगी बेहतर और आसान बन सके.

07-18

घरेलू विनिर्माण को बढ़ावा देने के लिए सरकार को बजट में सीमा शुल्क को युक्तिसंगत बनाना चाहिए : ICC

ICC अध्यक्ष अमेय प्रभु ने कहा कि इस्पात, सौर बैटरी, एल्युमिनियम और लिथियम सेल सहित अन्य क्षेत्रों में घरेलू उद्योग की वृद्धि के लिए सुरक्षात्मक उपायों की आवश्यकता है.

07-18

निजी कंपनियों में कन्नड़ भाषियों के लिए आरक्षण से जुड़े विधेयक को कर्नाटक सरकार ने ठंडे बस्ते में डाला

कर्नाटक राज्य उद्योग, कारखानों और अन्य प्रतिष्ठानों में स्थानीय उम्मीदवारों के लिए रोजगार विधेयक, 2024 को सोमवार को राज्य मंत्रिमंडल ने मंजूरी दी थी. इस विधेयक को बृहस्पतिवार को विधानसभा में पेश किए जाने की संभावना थी.

07-18

चुनाव के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन को हुआ कोरोना, जानें दिख रहे कौन-कौन से लक्षण

Joe Biden Corona infected: राष्ट्रपति जो बाइडन के डॉक्टर केविन ओ कॉनर ने बताया कि बाइडेन में अभी हल्के लक्षण दिखाई दे रहे हैं, जैसे नाक बहना और खांसी. उन्हें थकान भी महसूस हो रही है.

07-06

चलो! चलते हैं... हार के बाद कुछ इस तरह पत्नी का हाथ थाम PM आवास से निकले ऋषि सुनक, देखें PHOTOS 

ऋषि सुनक ने चुनाव में अपनी हार स्वीकार करते हुए समर्थकों और कार्यकर्ताओं से कहा कि मुझे माफ कर दीजिएगा. सुनक ने तय समय से पहले चुनाव कराने का आह्वान करके कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया था.

घर पूर्व 3 4 5 6 7 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 6 / 7) कुल 70 आइटम