शारीरिक शिक्षा

10-22

अदाणी ग्रुप का बड़ा दांव, अंबुजा सीमेंट्स ने 8,100 करोड़ रुपये में किया ओरिएंट सीमेंट का अधिग्रहण

एक्सचेंज फाइलिंग में अंबुजा सीमेंट्स ने बताया कि ओरिएंट सीमेंट का अधिग्रहण अंबुजा सीमेंट्स की सालाना क्षमता में 16.6 मिलियन टन जोड़ेगा. ये खरीदारी पूरी तरह से अंदरूनी भुगतान के जरिए होगी.

10-22

Exclusive: पैसों के भूखे नहीं, वह देशभक्त परिवार का बच्चा...लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने जानें क्या-क्या कहा

गैंगस्टर से आखिरी बार मुलाकात पर भाई ने कहा कि अबोहर कोर्ट में उससे सिर्फ 5 मिनट के लिए आखिरी मुलाकात हुई थी. उन्होंने इस रास्ते को छोड़ने की बात कही थी. तब लॉरेंस ने कहा था कि उसने ये रास्ता नहीं अपनाया है. उसको फंसाया जा रहा है. कोई उसकी बात नहीं सुन रहा है. 

10-22

दिवाली पर चीनी दीये खरीदनेवालो, जरा इस कुम्हार का दर्द सुन लीजिए

Chinese Diya Vs Mitti Diya: दिवाली तो नजदीक आ गई, लेकिन कुम्हारों के चेहरे अब भी उदास हैं. जबकि ये वक्त को मिट्टी के दीये बनाने और उनको बेचकर मुनाफा कमाने का है, आखिर कुम्हारों के दिल में कौन सा दर्द है, जानिए.

10-21

Stock Market Today: शेयर बाजार में भारी उतार-चढ़ाव, सेंसेक्स-निफ्टी जबरदस्त तेजी के बाद लुढ़का

Stock Market Today: सेंसेक्स में सूचीबद्ध 30 कंपनियों में से टाइटन, एचडीएफसी बैंक, एशियन पेंट्स, एक्सिस बैंक, टाटा स्टील और एचसीएल टेक्नोलॉजीज के शेयर सबसे अधिक मुनाफे में रहे.

10-21

2047 तक देश को विकसित बनाना अब आंदोलन...; एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में भारत के भविष्य पर पीएम मोदी

NDTV ग्लोबल समिट में पीएम मोदी ने कहा कि 10 साल में बहुत हुआ लेकिन ये काफी नहीं...2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाना अब एक आंदोलन बन गया.

10-20

देखिए जरा, इस वीडियो पर इतना क्यों इतरा रहे हैं एलन मस्क

एलन मस्‍क के स्पेसएक्स ने अपना सबसे शक्तिशाली रॉकेट स्टारशिप के बूस्टर की सफलतापूर्वक लैंडिग कराकर इतिहास रच दिया है. इस पल को एलन मस्‍क ने एक खास लेंस से रिकॉर्ड किया.

10-20

हिजबुल्लाह ने लेबनान से इजरायल की इमारत पर किया ड्रोन अटैक, PM नेतन्याहू के घर को निशाना बनाने की कोशिश

हिजबुल्लाह ने इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के आवास की ओर शनिवार को एक ड्रोन से हमला किया. इजरायल सरकार के अनुसार जिस समय ये हमला किया गया बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी घर पर नहीं थे.

10-20

खालिद मेशाल से लेकर मूसा तक... याह्या सिनवार की मौत के बाद अब कौन होगा हमास का नया बॉस?

इजरायल की एयर स्ट्राइक में हमास के चीफ याह्या सिनवार की मौत के बाद ये सवाल पूछा जाने लगा है कि अब उसकी जगह कौन लेगा. आइए जानते हैं सिनवार की जगह अब किसे बनाया जा सकता है हमास का चीफ:-

10-20

महाराष्ट्र : नशे में धुत ड्राइवर की कार ने महिला को कुचला, पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

यह विवाद तब समय शुरू हुआ नशे में धुत्त इन पर्यटकों को लॉज में कमरे देने से मना कर दिया गया. इसके बाद मारपीट की घटना हुई और पर्यटकों ने वहां से भागने के क्रम में एक महिला को अपनी कार से रौंद दिया, जिसकी मौत हो गई.

10-17

न नहाने दिया, न खाने दिया... अरबपति बिजनेसमैन की बेटी का ऐसा हाल, अब UN से मदद की गुहार

बिजनेसमैन पंकज ओसवाल की बेटी (Vasundhara Oswal Detained In Uganda) 1 अक्टूबर से युगांडा पुलिस की हिरासत में है. कोर्ट के आदेश के बाद भी अब तक उसको छोड़ा नहीं गया है,जिससे परिवार बहुत ही परेशान है.

घर 1 2 3 4 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 1 / 9) कुल 82 आइटम