स्वास्थ्य

10-22

जो उसे मारेगा... हाथों में 10 अंगूठियां, जानें लॉरेंस पर सवा एक करोड़ का इनाम रखने वाला ये कौन

डॉ. राज शेखावत ने अपने एक्स हैंडल से ट्वीट कर कहा, "क्षत्रिय करणी सेना केंद्र सरकार से मांग करती है कि लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi Encounter) का जल्द एनकाउंटर किया जाए."

10-21

क्या आप नहीं चाहते इंडिया सेक्युलर रहे..? संविधान प्रस्तावना से समाजवाद और पंथनिरपेक्षता शब्द हटाने की मांग पर सुप्रीम कोर्ट

सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि 'समाजवाद' और 'पंथनिरपेक्षता' शब्दों की आज अलग-अलग व्याख्याएं हैं. यहां तक ​​कि हमारी अदालतें भी इन्हें बार-बार बुनियादी ढांचे का हिस्सा घोषित कर चुकी हैं.

10-21

भारत के पास डबल AI हैं... जानें NDTV वर्ल्ड समिट में पीएम मोदी ने क्या समझाया

पीएम मोदी ने कहा, "हमारे लिए AI सिर्फ एक टेक्नोलॉजी नहीं है बल्कि ये भारत के युवाओं के लिए अवसरों का नया द्वार है."

10-21

वे कहते हैं इतनी दौड़-धूप क्यों करते हो.. PM मोदी ने बताया भारत का सपना

एनडीटीवी वर्ल्ड समिट 2024 - द इंडिया सेंचुरी सम्मेलन के दौरान पीएम ने कहा कि पिछले 10 साल में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर निकले हैं. पिछले 10 साल में करीब 12 करोड़ शौचालय बने हैं. 15 से ज्यादा एम्स बने हैं.

10-20

दिल्ली के रोहिणी में धमाका, NSG की बम डिस्पोजल टीम भी मौके पर मौजूद

धमाके के तुरंत बाद ही पुलिस मौके पर पहुंची और साथ ही एफएसएल की टीम भी मौके पर मौजूद है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है लेकिन अभी तक उन्हें कुछ संदिग्ध नहीं मिला है. 

10-17

बिहार जहरीली शराब मामला: छपरा और सिवान में फिर पसरा मातम, 28 की मौत, तेजस्वी ने सरकार से पूछे सवाल

जहरीली शराब पीने की वजह से सिवान और छपरा में कई लोगों की हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि इन लोगों का इलाज अभी पास के अस्पताल में चल रहा है. NDTV के रिपोर्टर अविनाश, सिवान के अस्पताल से मौजूदा हालात बता रहे हैं.

10-17

क्या पाकिस्तान में खेलने जाएगी टीम इंडिया? पाक विदेश मंत्री और एस जयशंकर की मुलाकात से मिला ये संकेत

भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी खेलने जाएगी या नहीं. अगर आपके जेहन में भी यही सवाल है तो यकीनन आपकी नजर भी विदेश मंत्री एस जयशंकर के पाकिस्तान दौरे पर रही होगी. पाक विदेश मंत्री संग एस जयशंकर की क्रिकेट पर क्या बातचीत हुई, यहां जानिए.

10-15

'वोटिंग शुरू हो गई है, अब कैसे दखल...' सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब ग्राम पंचायत चुनाव पर रोक लगाने से किया इनकार

सीजेआई डीवाई चंद्रचूड ने कहा, हमारे देश में असामान्य लोकतंत्र है. हम याचिका पर सुनवाई करेंगे. बता दें कि याचिकाकर्ता ने चुनाव प्रक्रिया में धांधली का आरोप लगाते हुए कहा था कि हाला असामान्य हैं और इस वजह से चुनाव पर रोक लगाई जाए.

09-25

कौन हैं हिज्बुल्लाह के टॉप नेता, इजरायल कितनों को मार चुका है, जानिए हर एक बात

इजरायली रक्षा बलों (आईडीएफ) ने सोमवार को लेबनान में बड़े पैमाने पर हवाई हमले किए हैं. इन हमलों में दक्षिणी और पूर्वी लेबनान में हिजबुल्लाह के 300 से अधिक ठिकानों को निशाना बनाया गया है. इजरायल-हिज्बुल्लाह युद्ध अब चरम पर पहुंच गया है.

09-22

NDTV Election Carnival : हरियाणा में भाजपा-कांग्रेस के जीत के दावे, लेकिन क्‍या है फरीदाबाद की जनता का मूड?

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) को लेकर एनडीटीवी इलेक्‍शन कॉर्निवल (NDTV Election Carnival) में भाजपा और कांग्रेस दोनों ने ही प्रदेश में अपनी-अपनी सरकार बनाने का दावा किया है.

घर 1 2 3 4 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 1 / 8) कुल 73 आइटम