समाचार

09-09

क्या कांग्रेस में जाएंगा ''जो राम को लाए हैं...'' गाने वाला भजन गायक, बीजेपी से कैसा है रिश्ता

Haryana Assembly Election 2024: कांग्रेस में शामिल होने की खबरों के बीच कन्हैया मित्तल ने एक वीडियो जारी कर सफाई दी है. उनका कहना है कि सनातन की बात करने वाले हर दल में होने चाहिए. उनका कहना है कि वो बीजेपी के सदस्य नहीं थे. उनका बीजेपी से मतभेद भी नहीं है.

09-08

देश को मिलेंगी 10 और वंदे भारत ट्रेनें, 15 नवंबर को PM मोदी झारखंड के जमशेदपुर से दिखाएंगे हरी झंडी

रेलवे बोर्ड से निकली आदेश के अनुसार देशभर के जिन राज्यों को ये वंदे भारत ट्रेन मिली है वो हैं झारखंड, बिहार, पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, आंध्रप्रदेश, महाराष्ट्र, तेलंगाना, कर्नाटक, छत्तीसगढ़ और उत्तर प्रदेश

09-08

'जितना बड़ा गुंडा, सपा में उसका उतना बड़ा ओहदा...', सुल्तानपुर एनकाउंटर पर CM योगी का अखिलेश को जवाब

मंगेश यादव के एनकाउंटर के बाद यूपी में राजनीतिक उठापटक जोरों पर है. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने इस एनकाउंटर को गलत बताते हुए अपराधी की जाति देखकर एनकाउंटर करने का आरोप लगाया है.

09-05

मुख्यमंत्री "राजा" नहीं होते...; उत्तराखंड के ‘राजाजी टाइगर रिजर्व’ निदेशक की नियुक्ति पर सुप्रीम कोर्ट

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को कहा कि सरकारों के प्रमुखों से ‘‘पुराने दिनों के बादशाह’’ होने की अपेक्षा नहीं की जा सकती और हम 'सामंती युग' में नहीं हैं.

09-05

रिश्वत देने की कोशिश... कोलकाता की रेप पीड़िता के माता-पिता का पुलिस पर गंभीर आरोप

Kolkata Rape Murder: कोलकाता पुलिस संवेदनशील मामले से निपटने के तरीके को लेकर विपक्ष के साथ ही लोगों की भी कड़ी आलोचना झेल रही है. सवाल ये भी है कि आरोपी संजय रॉय दिन में आरजी कर अस्पताल के हर कोने में बेरोकटोक कैसे घूमता था.

09-05

टेंडर घोटाला केस: ED ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री भारत भूषण के करीबी राजदीप सिंह को किया गिरफ्तार

Punjab Tender Scam: पंजाब के कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री भारत भूषण के करीबी राजदीप सिंह नागर को ईडी(ED) ने गिरफ्तार किया है.

09-04

Stock Market Today: शेयर बाजार में भारी गिरावट, सेंसेक्स 700 लुढ़का, निफ्टी 25,100 से नीचे फिसला

Stock Market Today: अमेरिका में कमजोर मैन्युफैक्चरिंग डेटा जारी होने के बाद ग्लबोल मार्केट में भारी बिकवाली देखने को मिली है, जिसका असर भारतीय शेयर बाजार पर भी पड़ा है.

09-04

सुनीता केजरीवाल ने विभव की फोटो शेयर कर लिखा 'सुकून भरा दिन', स्वाति मालीवाल ने किया रिएक्ट

बिभव कुमार को जमानत मिलने के बाद सुनीता केजरीवाल ने एक्स पर उनकी फोटो शेयर की, जिस पर स्वाति मालीवाल ने पूछा है कि पिटाई के दौरान मुख्यमंत्री जी की पत्नी घर पर ही थीं, उनको बड़ा सुकून महसूस हो रहा है...

09-04

बिहार की राजनीति में कब उतर रहे हैं प्रशांत किशोर, किस वोट वैंक पर गड़ाए हुए हैं अपनी नजर

प्रशांत किशोर ने कहा है कि वो 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के दिन एक करोड़ लोगों के साथ अपनी पार्टी लांच करेंगे. पार्टी गठन का जमीनी काम करने के लिए वो पिछले 650 से अधिक दिनों से बिहार के गांवों, कस्बों और शहरों की खाक छान रहे हैं.

09-04

मेहंदी क्लास से लौट रही 27 साल की महिला को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, मौत

शहाना काज़ी नाम की महिला मेहंदी क्लास के बाद घर लौट रही थी और तभी पीछे से तेज रफ्तार में आ रही कार ने महिला को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वो बुरी तरह घायल हो गई. गंभीर अवस्था में स्थानीय लोगों द्वारा महिला को अस्पताल ले जाया गया

घर पूर्व 1 2 3 4 5 6 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 3 / 19) कुल 181 आइटम