सांस्कृतिक ब्रिगेड

08-13

SEBI के पूर्व एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर जेएन गुप्ता से समझिए Hindenburg के नये दावों में कितना दम?

Hindenburg Report : हिंडनबर्ग की नई रिपोर्ट पर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं. एनडीटीवी ने सेबी के पूर्व डायरेक्टर से समझने की कोशिश की है कि हिंडनबर्ग के दावों में कितना दम है?पढ़ें पूरी रिपोर्ट...

08-13

'गीला पटाखा' साबित हुए अमेरिकी शॉर्टसेलर हिंडनबर्ग के दावे : वरिष्ठ वकील महेश जेठमलानी

महेश जेठमलानी ने लिखा, "कथित बड़े रहस्योद्घाटन से पहले ही घोषणा कर देने से उनके इरादे साफ़ ज़ाहिर थे - भारत के शेयर बाज़ारों को अस्थिर करना... कोई सचमुच प्रतिष्ठित 'रिसर्च एनैलिस्ट' होगा, तो उसे पहले से प्रचार करना शोभा नहीं देता..."

08-13

भारत-म्यांमार बॉर्डर की सुरक्षा पर फोकस, केंद्र का निर्देश- तेजी से हो बाड़ेबंदी

म्यांमार बॉर्डर पर फेंसिंग (India-Myanmar Border Fencing) लगवाने का मकसद पूर्वी क्षेत्र में बनी हुई चुनौतियों पर लगाम कसना है. ड्रग तस्करी, उग्रवाद और म्यांमार से अवैध शरणार्थियों की घुसपैठ बड़ी चुनौती रहा है.

08-10

"आजादी की सुबह...", जेल से बाहर आने के बाद मनीष सिसोदिया ने किया भावुक पोस्ट

आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया को कल सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली है. सिसोदिया 17 महीने से शराब नीति घोटालेे के आरोप में जेल में बंद थे. जेल से बाहर आने पर आप नेताओं ने उनका स्वागत भव्य तरीके से किया.

08-02

उत्तर प्रदेश : गोमतीनगर में युवती से अभद्रता मामले में अब तक 16 गिरफ्तार

गोमतीनगर में बुधवार को मरीन ड्राइव के पास पुल के नीचे भरे पानी में हुड़दंग मामले में 16 चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है, साथ ही मामले में कई पुलिस कर्मियों पर भी गाज गिरी है.

07-31

राहुल गांधी को अनुराग ठाकुर ने दिया ऐसा जवाब, उसके मोदी भी हुए मुरीद, तारीफ में कह दी ये बात

सदन में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कमल को हिंसा से जोड़ दिया था, जिस पर अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा, “एक नेता ने खड़े होकर कमल पर कटाक्ष किया, लेकिन कमल का नाम तो राजीव भी है, तो क्या वो राजीव गांधी को भी बुरा मानते हैं.

07-27

बेंगलुरु के हॉस्टल में लड़की की बेहरमी से हत्या करने वाला आरोपी मध्य प्रदेश से गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या 23 जुलाई की रात को की गई थी. हमलावर ने कमरे में घुसकर कृति कुमारी को मार डाला था. कृति कुमारी बिहार की रहने वाली थी.

07-18

इस साल अबतक छोटी कंपनियों के शेयरों ने दिया बंपर रिटर्न, BSE मिडकैप 30% उछला

Best Small cap and Mid cap Stocks in India: बीएसई मिडकैप इंडेक्स इस साल 16 जुलाई को 48,175.21 अंक के अपने सर्वकालिक उच्चस्तर पर पहुंच गया, जबकि स्मॉलकैप आठ जुलाई को 54,617.75 अंक के अपने सर्वकालिक उच्चस्तर पर पहुंचा था

07-06

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री की सैलरी जान आप भी हो जाएंगे हैरान, एक नहीं दो-दो बार मिलता है वेतन

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री को रहने के लिए 10 डाउनिंग स्ट्रीट पर आवास और दफ्तर मिलता है, साथ ही एयरक्राफ्ट की सुविधा और गाड़ी भी मिलती है. पीएम को यात्रा, स्टाफ के खर्च समेत दूसरी कई चीजों के लिए भी भत्ता मिलता है.

07-06

ब्रिटेन के नए पीएम कीर स्टार्मर के पास कितनी संपत्ति? जानें कहां से की तगड़ी कमाई

सर कीर स्टार्मर ही ब्रिटेन के नए पीएम बनने जा रहे हैं. ब्रिटेन में 650 सीटों में से सरकार बनाने के लिए 326 सीटों का आंकड़ा पार करना होता है. लेकिन लेबर पार्टी बहुमत के आंकड़े से काफी आगे निकल गई है.

घर पूर्व 1 2 3 4 5 6 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 5 / 6) कुल 59 आइटम