प्रौद्योगिकी

10-15

पकड़ चुके हैं 5 हजार सांप, 15 और लेकर पहुंच गए, बेगूसराय के रामानुज तो गजब हैं!

रामानुज पासवान ने अभी तक करीब 5000 सांपों को पकड़ा है. रामानुज पासवान सांपों को पकड़कर उन्हें जंगल में छोड़ आते हैं. रामानुज पासवान के अनुसार पर्यावरण के लिए सांपों का रहना आवश्यक है. इसलिए वह सांपों को पकड़कर वन विभाग को सौंपते हैं और फिर उसे जंगल में छोड़ देते हैं.

10-15

1985 से वही सिलसिलाः तब पिता और अब बेटा... कैसे ट्रूडो ने कनाडा को खालिस्तानियों का पनाहगाह बना दिया

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने भारत पर अपने राजनयिकों और संगठित अपराध का इस्तेमाल कर उसके नागरिकों पर हमला करने तथा उन्हें अपनी ही धरती पर असुरक्षित महसूस कराने का आरोप लगाया है. उन्होंने इसे भारत की ‘बहुत बड़ी गलती’ करार दिया है.

09-25

तिरुपति के प्रसाद पर आस्था कायम, 4 दिन में बिक गए 14 लाख लड्डू

TIRUPATI LADDU: आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर के प्रसाद (लड्डू) में जानवरों की चर्बी और मछली के तेल का इस्तेमाल होने की बात सामने आने के बाद पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. लेकिन इस बीच लड्डू की बिक्री के चौंकानेवाले आंकड़े सामने आ रहे हैं. इसे देख ऐसा लग रहा है कि विवाद पर आस्‍था भारी पड़ रही है.

09-22

न्यूयॉर्क पहुंचे पीएम मोदी का भव्य तरीके से किया गया स्वागत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिन की अमेरिका यात्रा पर हैं. विलमिंगटन में क्वाड सम्मेलन में शामिल होने के बाद पीएम मोदी न्यूयॉर्क पहुंचे हैं. जहां पर आज वो भारतीय मूल के लोगों को संबोधित करने वाले हैं.

09-21

हिजबुल्लाह पेजर धमाके में क्या केरल में जन्मा शख्स भी था शामिल? जांच में हुआ बड़ा खुलासा

लेबनान में मंगलवार को हुए सीरियल ब्लास्ट से हर कोई हैरान है. पेजरों में एक के बाद एक ब्लास्ट से 12 लोगों की मौत हो गई और 2,800 से अधिक लोग घायल हो गए. इन सीरियल ब्लास्ट के शिकार हुए लोगों में अधिकतर हिजबुल्लाह के सदस्य हैं.

09-18

महाराष्ट्र के भिवंडी में गणेश विसर्जन के दौरान पत्थरबाजी, पुलिस ने कई लोगों को किया गिरफ्तार

भिवंडी में पथराव के बाद लोगों ने मूर्ति तोड़ने को लेकर हंगामा कर दिया. युवक को भीड़ ने पकड़ लिया और उसकी पीटाई कर दी. पुलिस ने मामले को लेकर केस दर्ज किया है.

09-16

दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद क्या होगा?

अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि वह दो दिन बाद अपने मुख्यमंत्री पद से इस्तीपा दे देंगे. जेल से जमानत पर बाहर आते ही अरविंद केजरीवाल ने जिस तरह से अपने इस्तीफे का ऐलान किया है, उसपर सियासी गलियारों में अटकले लगाई जा रही हैं.

09-15

भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार होने से लेकर CM पद छोड़ने तक, पढ़ें केजरीवाल के मामले में कब-कब क्या हुआ

CM Arvind Kejriwal: जमानत मिलने के 48 घंटों के अंदर ही अरविंद केजरीवाल ने सीएम पद से इस्तीफा देने की घोषणा कर दी है. बता दें कि जस्टिस सूर्यकांत और जस्टिस उज्जल भुइयां की पीठ ने सीएम अरविंद केजरीवाल को जमानत दी.

09-11

5000 कमांडोज, ऑनलाइन रजिस्ट्री और को-ऑर्डिनेशन टीम... साइबर क्राइम को रोकने के लिए सरकार ने उठाए ये कदम

गृहमंत्री अमित शाह ने भारतीय साइबर अपराध समन्वय केंद्र (I4C) के स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि साइबर सुरक्षा राष्ट्रीय सुरक्षा का अभिन्न हिस्सा है. हमें साइबर सुरक्षा सुनिश्चित करनी होगी. क्योंकि साइबर सुरक्षा के बिना देश की प्रगति संभव नहीं

09-09

पाकिस्तान में इमरान समर्थकों पर फायरिंग, रिहाई की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे PTI कार्यकर्ता

पाकिस्‍तान (Pakistan) में इमरान खान की रिहाई की मांग को लेकर पीटीआई ने रैली का आयोजन किया. पार्टी का आरोप है कि पुलिस अधिकारियों ने पीटीआई कार्यकर्ताओं पर फायरिंग की है.

घर 1 2 3 4 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 1 / 7) कुल 61 आइटम