स्वास्थ्य

10-17

बिहार जहरीली शराब मामला: छपरा और सिवान में फिर पसरा मातम, 28 की मौत, तेजस्वी ने सरकार से पूछे सवाल

जहरीली शराब पीने की वजह से सिवान और छपरा में कई लोगों की हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि इन लोगों का इलाज अभी पास के अस्पताल में चल रहा है. NDTV के रिपोर्टर अविनाश, सिवान के अस्पताल से मौजूदा हालात बता रहे हैं.

10-17

क्या पाकिस्तान में खेलने जाएगी टीम इंडिया? पाक विदेश मंत्री और एस जयशंकर की मुलाकात से मिला ये संकेत

भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी खेलने जाएगी या नहीं. अगर आपके जेहन में भी यही सवाल है तो यकीनन आपकी नजर भी विदेश मंत्री एस जयशंकर के पाकिस्तान दौरे पर रही होगी. पाक विदेश मंत्री संग एस जयशंकर की क्रिकेट पर क्या बातचीत हुई, यहां जानिए.

10-15

'वोटिंग शुरू हो गई है, अब कैसे दखल...' सुप्रीम कोर्ट ने पंजाब ग्राम पंचायत चुनाव पर रोक लगाने से किया इनकार

सीजेआई डीवाई चंद्रचूड ने कहा, हमारे देश में असामान्य लोकतंत्र है. हम याचिका पर सुनवाई करेंगे. बता दें कि याचिकाकर्ता ने चुनाव प्रक्रिया में धांधली का आरोप लगाते हुए कहा था कि हाला असामान्य हैं और इस वजह से चुनाव पर रोक लगाई जाए.

09-25

कौन हैं हिज्बुल्लाह के टॉप नेता, इजरायल कितनों को मार चुका है, जानिए हर एक बात

इजरायली रक्षा बलों (आईडीएफ) ने सोमवार को लेबनान में बड़े पैमाने पर हवाई हमले किए हैं. इन हमलों में दक्षिणी और पूर्वी लेबनान में हिजबुल्लाह के 300 से अधिक ठिकानों को निशाना बनाया गया है. इजरायल-हिज्बुल्लाह युद्ध अब चरम पर पहुंच गया है.

09-22

NDTV Election Carnival : हरियाणा में भाजपा-कांग्रेस के जीत के दावे, लेकिन क्‍या है फरीदाबाद की जनता का मूड?

हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections) को लेकर एनडीटीवी इलेक्‍शन कॉर्निवल (NDTV Election Carnival) में भाजपा और कांग्रेस दोनों ने ही प्रदेश में अपनी-अपनी सरकार बनाने का दावा किया है.

09-21

लोग लंबी कतारों में लगे रहे और एक शख्स को iPhone 16 ऑनलाइन आर्डर से चंद मिनटों में मिल गया!

मुंबई और दिल्ली में फ्लैगशिप एप्पल (Apple) स्टोर्स के बाहर शुक्रवार को लंबी कतारें लगी रहीं. भारत में आईफोन 16  (iPhone 16) की बिक्री शुरू होने पर यह कतारें लगीं. हालांकि जब सैकड़ों लोग आईफोन खरीदने के लिए इंतजार कर रहे थे, तब एक समझदार कस्टमर ने कतार से हटकर मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एप्पल स्टोर के ठीक बाहर मिनटों में अपने लिए आईफोन ऑनलाइन डिलीवर करवा लिया.

09-21

बुखार और सिरदर्द जैसे हैं लक्षण तो तुरंत कराएं टेस्ट... केरल में डरा रहा है निपाह वायरस का खतरा

केरल के कई जिलों में फैल चुका है निपाह वायरस का खतरा. पिछले ही रविवार को इस वायरस की चपेट में आने से एक शख्स की भी मौत हुई थी.राज्य सरकार इसके संक्रमण को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है.

09-21

आतिशी पांच मंत्रियों के साथ आज लेंगी CM पद की शपथ, जानिए कौन-कौन होगा उनकी कैबिनेट में

दिल्‍ली की नई मुख्‍यमंत्री के रूप में आतिशी (Atishi) आज शाम साढ़े 4 बजे शपथ ग्रहण करेंगी. दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री पद से अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने 17 सितंबर को इस्‍तीफा दे दिया था.

09-19

टेलीकॉम कंपनियों को SC से नहीं मिली AGR बकाया वसूली पर राहत, वोडाफोन के लिए जानें क्यों है ये बड़ा झटका

कंपनियों ने कहा था कि दूरसंचार विभाग द्वारा एजीआर बकाया की गणना में गंभीर त्रुटि मिली है. साथ ही शीर्ष अदालत ने उनपर मनमाना जुर्माना लगाया है.

09-18

लेबनान : हिज्बुल्लाह सदस्यों के पेजर्स में विस्फोट से 9 की मौत, ईरानी राजदूत समेत 2800 जख्मी

लेबनान में हिजबुल्‍लाह (Hezbollah) सदस्‍यों के पेजरों में मंगलवार को धमाके (Lebanon Pagers Explode) हुए हैं. लेबनान के स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, लेबनान में पेजर विस्फोटों में 9 लोग मारे गए हैं और 2800 घायल हुए हैं.

घर 1 2 3 4 अगला हे 页

प्रति पृष्ठ 10 आइटम (पृष्ठ 1 / 7) कुल 68 आइटम