जो उसे मारेगा... हाथों में 10 अंगूठियां, जानें लॉरेंस पर सवा एक करोड़ का इनाम रखने वाला ये कौन

2024-10-22     HaiPress

लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर पर इनाम का ऐलान.

गुजरात:

गुजरात में क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर (Karni Sena On Lawrence Bishnoi Encounter) के लिए 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये का इनाम घोषित किया है. उन्होंने कहा कि अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई ने करवाई थी. उनकी तरफ से घोषित इनामी राशि उस पुलिसकर्मी को दी जाएगी,जो लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा. इतना ही नहीं करणी सेना उस पुलिसकर्मी की सुरक्षा भी सुनिश्चित करेगी.उन्होंने कहा देश के लोगों को भयभीत नहीं बल्कि भय मुक्त होने की जरूरत है.

डॉ.राज शेखावत का एक वीडियो सामने आया है,जिसमें वह दोनों हाथों में बड़ी-बड़ी 10 अंगूठियां पहने नजर आ रहे हैं.वह साफ-साफ कह रहे हैं कि जो भी लॉरेंस को मारेगा,उसे 1 करोड़ रुपए से ज्यादा का इनाम दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-Exclusive : नया 'डॉन' लॉरेंस बिश्नोई है ब्रह्मचारी गैंगस्टर,कॉर्पोरेट कंपनी की तरह गिरोह चलाता है ये 'गुरु जी'

लॉरेंस बिश्नोई के अनकाउंटर पर1 करोड़ से ज्यादा का इनाम

करणी सेना इतना बड़ा इनाम लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर पर क्यों देना चाहती है,गुजरात की क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.राज शेखावत ने इसकी वजह भी बता दी है. उनका कहना है कि अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या लॉरेंस ने ही करवाई थी. इसीलिए वह चाहते हैं कि लॉरेंस का एकाउंटर हो जाए. जो भी पुलिसकर्मी ये काम करेगा उसको 1,11,111 रुपए का इनाम दिया जाएगा. उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी भी करणी सेना की होगी. उनका इनाम का ऐलान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गुजरात में क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर के लिए 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये का इनाम घोषित किया है. #Gujarat | #KarniSena | #LawrenceBishnoi | #Encounter pic.twitter.com/5n5DWLG7Rq

— NDTV India (@ndtvindia) October 22,2024

'भयभीत नहीं,भयमुक्त भारतवर्ष की जरूरत'

डॉ. राज शेखावत का कहना है कि हमें और देशवासियों को भयभीत नहीं भयमुक्त भारतवर्ष की आवश्यकता है.उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि क्षत्रिय करणी सेना केंद्र सरकार से मांग करती है कि लॉरेंस बिश्नोई का जल्द एनकाउंटर किया जाए.

क्षत्रिय करणी सेना की केंद्र सरकार मांग जल्द से जल्द लॉरेंस बिश्नोई का जल्द से एनकाउंटर करें.#narendramodi #amitshah #pmoindia #karnisena #iamrajshekhawat #Encounter pic.twitter.com/uXL3lvKpTM

— Dr Raj Shekhawat (@IAMRAJSHEKHAWAT) October 21,2024

कौन थे सुखदेव सिंह गोगामेड़ी

सुखदेव गोगामेड़ी करणी सेना अध्यक्ष थे. घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी गई थी. राजस्थान के जोधपुर में हमलावरों ने 5 दिसंबर 2023 को उनके घर में घुसकर मुलाकात के बहाने उनकी हत्या कर दी थी. इस घटना का वीडियो भी सामने आया था. सुखदेव गोगोमेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी.

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।