जब बेखौफ कुत्तों का हुआ शेरों से सामना, दिलचस्प है वायरल वीडियो

2024-08-14     ndtv.in HaiPress

गुजरात के सावरकुंडला के थोराडी गांव से कुत्तों और शेरों की भिड़ंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस लड़ाई में कुत्तों और शेरों के बीच घमासान युद्ध हुआ और बीच में एक गेट है,जो दोनों को रोक रहा है.

सावरकुंडला के थोराडी गांव में गौशाला के द्वार पर कुत्ते शेरों से आमने-सामने आ गए. शेरों से डरने की बजाय कुत्तों ने शेरों से जमकर मुकाबला किया. शिकार की तलाश में निकले शेरों को कुत्ते मिले. लेकिन ये कुत्ते शेर से कम नहीं हैं. यह कुत्ता अपने से कई गुना भारी और खतरनाक शेर से बिल्कुल नहीं डरता और उससे भिड़ जाता है.

जब कुत्तों का हुआ शेरों से सामना


गुजरात : अमरेली के सावरकुंडला का एक वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें कुत्ते और शेर जमकर लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं. #Gujarat | #Lion | #Dog pic.twitter.com/786VgNI43y

— NDTV India (@ndtvindia) August 14,2024थोर्डी गांव में गौशाला के गेट पर लोहे की बाड़ लगी होने के कारण शेर और कुत्ते टकराए तो नहीं. लेकिन जो वीडियो सामने आया है वो काफी दिलचस्प है. शेर कुत्ते के इस आक्रामक अंदाज को देख कर पीछे भी हट जाते हैं. दोनों में आमने-सामने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गया. सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।