11 मिलियन अमरीकी डालर का निवेश प्राप्त करने के बाद 150

2020-10-13     Coinsure

फिन्सी को GBCI से USD 11 मिलियन का निवेश मिलने के बाद, फिन्सी सिंगापुर की टीम अपनी नवीनतम भर्ती योजना शुरू करेगी। फिन्सी को उम्मीद है कि वह दुनिया भर में 150 "रणनीतिक" प्रतिभाओं की भर्ती करेगा ताकि अपनी वैश्विक प्रतिभा टीम के निर्देशन और व्यवसाय विकास क्षमता को मजबूत किया जा सके, उपयोगकर्ता अनुभव को और अधिक अनुकूलित किया जा सके, और फिन्सी के बाजार की मांग को पूरा किया जा सके।



महामारी के बाद के युग में फ़िन्सी ने अपनी भर्ती योजना की शुरुआत क्यों की?

दुनिया के कई देशों की तरह, नावेल कोरोनोवायरस महामारी पर आधारित सिंगापुर के उपायों के परिणामस्वरूप देश की अर्थव्यवस्था अनुबंधित हो गई या यहां तक कि 2020 में गिरावट आई, और परिणामस्वरूप आर्थिक प्रभाव के कारण इसकी बेरोजगारी दर 10 से अधिक वर्षों में उच्चतम स्तर तक बढ़ गई। इस बीच, सिंगापुर के मानव संसाधन मंत्रालय ने कहा कि 2020 की तीसरी तिमाही के लिए उसकी भर्ती के आंकड़े 2009 के बाद से सबसे कमजोर थे। 28% कंपनियों ने अपने बेल्ट को कसने और हेडकाउंट को कम करने की योजना बनाई है ताकि मौजूदा बाजार विकास दुविधा में आये ठन्डेपन को पार करने में सक्षम हो सके।


जबकि उपन्यास कोरोनवायरस ने कई उद्योगों में छंटनी, बजट और राजस्व में कटौती की है, यह उच्च-तकनीकी प्रतिभाओं के लिए अवसरों को भी खोलता है। महामारी ने पारंपरिक कंपनियों को अपने परिवर्तन पर पुनर्विचार करने और समायोजित करने के लिए प्रेरित किया है, और डिजिटल समाधानों को डिजाइन करने, विकसित करने और संचालित करने की उनकी क्षमता में सुधार करने पर अधिक ध्यान केंद्रित किया है।


हाल के वर्षों में बड़े डेटा, क्लाउड कंप्यूटिंग, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और अन्य नई पीढ़ी की सूचना प्रौद्योगिकियों की सफलता के साथ, डिजिटल अर्थव्यवस्था, एक नए आर्थिक रूप में, धीरे-धीरे सभी के जीवन में प्रवेश कर रही है, और लोग तेजी से डिजिटल समाधान और संचार प्लेटफार्मों पर भरोसा कर रहे हैं । सिंगापुर सरकार ने देश के डिजिटल परिवर्तन में तेजी लाने के लिए इस वर्ष सूचना और संचार प्रौद्योगिकी पर व्यय भी बढ़ाया है ताकि डिजिटल वित्तीय मंच के निर्माण और विकास के लिए अनुकूल वातावरण बनाया जा सके।



इस चल रहे संकट के बीच में, फ़िन्सी की भी सकारात्मक सोच रही है और एक समाधान के रूप में प्रौद्योगिकी के उदय के साथ इस "न्यू नॉर्मल" के अनुकूल होने की उम्मीद कर रहा है।

फिनसी, सिंगापुर में फिनटेक स्टार्ट-अप के रूप में, मुद्रा विनिमय को सरल बनाने के लिए एक बहु-मुद्रा वॉलेट बनाकर मौजूदा वित्तीय सेवाओं के लिए एक मोबाइल, विश्वसनीय और टिकाऊ विकल्प प्रदान करना है। यह उपयोगकर्ताओं को अपने सामाजिक नेटवर्क बनाने और एप्लिकेशन के भीतर संपर्क रहित मोबाइल भुगतान करने में सक्षम बनाता है। फिन्सी ने सिंगापुर और कंबोडिया में बड़ी संख्या में वफादार उपयोगकर्ताओं का अधिग्रहण किया है, एक मजबूत उपयोगकर्ता आधार और अपनी मूल कंपनी GBCI से मजबूत वित्तीय सहायता के साथ, फिन्सी के लिए अगला कदम दक्षिण पूर्व एशिया में पूर्ण बाजार कवरेज हासिल करना है।


फ़िन्सी ने इस तरह की उपलब्धियाँ इसलिए हासिल की हैं क्यूंकि, फिन्सी के पीछे लोगों का एक समूह है जो चुपचाप "प्रयास" कर रहे हैं। वे ब्लॉक चेन, क्लाउड कंप्यूटिंग और अभिनव प्रौद्योगिकियों की एक श्रृंखला से परिचित हैं या इसके लिए उनमें बहुत उत्साह है, जिसमें न केवल स्मार्ट दिमाग की प्रेरणा की आवश्यकता है, बल्कि उत्कृष्ट ज्ञान और कौशल का समर्थन, साथ ही अद्भुत दूरदर्शिता और दुनिया के भविष्य के विकास की अंतर्दृष्टि की आवश्यकता है।


अपने दीर्घकालिक लक्ष्यों और मिशन को प्राप्त करने के लिए, फिन्सी ने अपनी नवीनतम भर्ती योजना शुरू की है। फिन्सी को उम्मीद है कि पारिस्थितिक विकास को बढ़ावा देने के लिए एक साथ साझा करने और निर्माण करने के लिए फिन्सी टीम में शामिल होने के लिए दुनिया भर में 150 "रणनीतिक" प्रतिभाओं की भर्ती की जाएगी।



फ़िन्सी में किस तरह के लोग शामिल हो सकते हैं?

यदि आपके पास फिनटेक या भुगतान में अनुभव है (या रुचि रखते हैं), यदि आपके पास प्रौद्योगिकी विकास, उत्पाद, बाजार, संचालन आदि में समृद्ध अनुभव या विशेषज्ञता है, यदि आप दक्षिण पूर्व एशियाई बाजार से परिचित हैं या जिनके पास प्रासंगिक कार्य और जीवन का अनुभव है, जब तक आपके पास अपने स्वयं के कौशल हैं और फ़िन्सी के मूल्यों और कॉर्पोरेट संस्कृति को पहचानते हैं, चाहे आप मूल निवासी हों या विदेशी, नौकरी चाहने वाले फ़िन्सी के आधिकारिक ईमेल पते: support@fincy.com पर सीधे अपना बायोडाटा भेज सकते हैं ।



यदि आप फिन्सी में शामिल होते हैं तो आपको क्या मिलेगा?

आज के सूचना युग में, सूचना पारदर्शिता और समरूपता तेजी से मजबूत हो रही है, और ऐसा लगता है कि सभी के पास अधिक से अधिक समान अवसर हैं। हालांकि, विभिन्न उद्योगों का प्रमुख प्रभाव अधिक से अधिक स्पष्ट है, इसलिए सभी के लिए समाज में अपनी स्थिति खोजना बहुत मुश्किल है।


लेकिन फिन्सी आपको एक अच्छा मंच प्रदान करता है। जब तक आपके पास कौशल, आदर्श और प्रयास हैं, तब तक फिन्सी आपको वित्तीय, तकनीकी और कार्मिक सहायता प्रदान करेगी।

फंड के संदर्भ में --- कुछ दिन पहले, फिन्सी ने अपनी मूल कंपनी GBCI से 11 मिलियन अमरीकी डालर का पूंजीगत इंजेक्शन प्राप्त किया है ताकि फ़िनटेक समाधानों के आगे कार्यान्वयन की सुविधा मिल सके। फिन्सी में USD 11 मिलियन निवेश का उपयोग फिन्सी की तकनीकी सेवाओं और दक्षिण पूर्व एशिया में बाजार के विकास के लिए किया जाएगा, जिनमें से लगभग 1 मिलियन USD को प्रतिभा परिचय, एक नए मुख्यालय के निर्माण और एशिया में डेटा केंद्रों के अपने नेटवर्क का विस्तार करने में खर्च किया जाएगा।


तकनीकी टीम के संदर्भ में – फिन्सी के पास एक टीम है जो पूर्णता के लिए प्रयास करती है और प्रौद्योगिकी को लगातार चमकाने और अपने उत्पादों की कार्यात्मक विशेषताओं को समृद्ध करने के लिए उत्कृष्टता का पीछा करती है, जिसका उद्देश्य उपयोगकर्ताओं को प्राप्त करने और व्यापार करने के दौरान आनंद लेने के लिए समृद्ध परिदृश्य बनाना है, और अंत में अभिनव फिनटेक समाधानों में अग्रणी बनना है।

फ़िन्सी की समृद्ध शक्ति, पेशेवर उत्पादों और तकनीकी सेवाओं और व्यापक दर्शकों के आधार पर, आप महान लक्ष्य और विज़न प्राप्त करने के लिए एक जैसे दिमाग वाले साझेदारों के समूह के साथ मिलकर काम करेंगे।

डिस्क्लेमर: यह लेख अन्य मीडिया से पुन: पेश किया गया है। रिप्रिंट करने का उद्देश्य अधिक जानकारी देना है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट अपने विचारों से सहमत है और इसकी प्रामाणिकता के लिए जिम्मेदार है, और कोई कानूनी जिम्मेदारी वहन नहीं करती है। इस साइट पर सभी संसाधन इंटरनेट पर एकत्र किए गए हैं। साझा करने का उद्देश्य केवल सभी के सीखने और संदर्भ के लिए है। यदि कॉपीराइट या बौद्धिक संपदा उल्लंघन है, तो कृपया हमें एक संदेश छोड़ दें।